live Streaming

How Live Video Streaming work Behind any Crime ?

दोस्तों जैसा की हम सब जानते हे ! वीडियो स्ट्रीमिंग में हम किसी भी लोकेशन की लाइव रिकॉर्डिंग देख सकते हे इसका सीधा एक्साम्प्ले में आपको बताता हु !

जैसे बिगबॉस एंड फ़मौसे टीवी शो हे जिसमे हाउस के एच कार्नर और लोकेशन में कैमरे लगे होते हे जिससे हम बहा रह रहे ! हाउस मेंबर की साडी एक्टिविटी को मॉनिटर किया जा सकता हे ! कौन क्या कर रहा हे। किसके साथ की ाबत कर रहा हे क्या काम कर रहा हे! etc.

उसी तरह से जब भी कोई अपराधी या क्रिमनल मंद सेट के लोग किसी क्रीम को प्रोपेरेशनली डिज़ाइन करते हे तो उसे लोकेशन पैर भी कमरे फिट होते हे या किये जाते हे और जिसका एक्सेस उसे क्रीमंडल की टीम के ऑफिस या हाउस में होता हे जहा से बो लोग टारगेट की पोजीशन को ट्रैक करते हे और उसकी एक्टिविटी को चेक करते हे ! इस तरह से ये लोग पुरे क्राइम और बारदात को अंजाम देते हे !

और वीडियो स्ट्रीमिंग से ये चेक भी करलेते हे ! की कोई सबूत और भूल तो नहीं हो रही हे ! जिससे क्राइम कैसे कब और किसने किया को पहचाना नहीं जा सकते !

How Live Video Streaming work Behind any Crime ?

जब आप एक पिक्चर या वीडियो को बार बार देकते हो तो उसमे होने बलिए गलती और लूप होल को पहचान लेते हो और उसे रिमूव करदेते हो ! इसी तरह ये क्रीम वीडियो लाइव स्ट्रीमिंग की हेल्प से बड़े बड़े क्राइम को आसानी से अंजाम दे देते हे

इस तरह के अपराध को हम लोग फिल्म टीवी पैर आये दिन आराम से देख सकते हे।

तो कही यही टेक्निक सुशांत सिंह के केस में तो उसे नहीं की गई ! सोचो क्योकि यह टेक्निक बड़ी ही खतरनाक हे ! आम लोगो को लिए !

What is Viscera Report! Know facts about Viscera Report?

Want to get real organic food online for home

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *